• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

योगी सरकार बनने के बाद अभी तक 100 से अधिक पुलिसकर्मी सस्पेंड

इससे पहले गुरूवार सुबह मुख्यमंत्री योगी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे। योगी के अचानक कोतवाली पहुंचने के बाद अफसरों और अन्य पुलिसकर्मियों में हडकंप मच गया। योगी के साथ डीजीपी जाविद अहमद, एसएसपी मंजिल सैनी और कई बडे अफसर मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने थाने के हालात का जायजा लिया और पुलिसवालों को जरूरी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री महिला थाने का मुआयना करने भी पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक योगी के इस औचक दौरे के बारे में कई बडे अधिकारियों को भी पता नहीं था। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री इस तरह के कदम उठाकर अफसरों को हमेशा मुस्तैद रहने का संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने बाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा,उत्तर प्रदेश में बहुत कुछ बदलने वाला है और यह तो केवल पहला निरीक्षण है अंतिम नहीं। लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी हाल में पुलिस का मनोबल नहीं गिरने दिया जाएगा। उप्र के अंदर कानून का राज हो। इसके लिए वह व्यवस्थाओं का जायजा लेने आए हैं। योगी ने कहा कि यूपी में जनहित में कोई भी कदम उठाने में हिचकेंगे नहीं। कानून-व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए सभी जरूरी कदम जल्द से जल्द उठाए जाएंगे। (आईएएनएस)

खास खबर Exclusive: विकास का पैसा भी खर्च नहीं कर पाए पूर्व विधायक

यह भी पढ़े

Web Title-UP CM yogi orders to keep check on use of mobile phones in schools
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up, cm , yogi, check, mobile phones, schools, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi, up cm yogi orders to keep check on use of mobile phones in schools
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved