• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ धक्का-मुक्की, कुलपति ने किया बीच-बचाव

कोलकाता। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो गुरुवार को यहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) द्वारा आयोजित एक समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। जादवपुर विश्वविद्यालय में अपने दौरे के दौरान उन्हें छात्रों के एक समूह के विरोध-प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। जैसे ही बाबुल यूनिवर्सिटी कैम्पस में पहुंचे, नारेबाजी कर रहे कुछ वामपंथी छात्रों ने उन्हें घेर लिया और उन्हें वहां से चले जाने को कहा।

वे के.पी.बासु मेमोरियल हॉल में पहुंचे थे जहां फ्रेशर्स के स्वागत पर एक कार्यक्रम का आयोजन होना था। आसनसोल के सांसद जैसे ही वहां पहुंचे, छात्रों ने बाबुल सुप्रियो वापस जाओ, वापस जाओ के नारे लगाने शुरू कर दिए। लाल झंडा लिए छात्रों ने बाबुल के साथ धक्का-मुक्की की। उनके कपड़े फाड़ दिए गए।

यहां तक कि एक छात्र को उनके बाल खींचते हुए भी देखा गया, लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी बाबुल ने वहां से जाने से मना कर दिया। स्थिति ऐसी थी कि विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास को किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोकने के लिए मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Union Minister Babul Supriyo heckled at Jadavpur University in Kolkata
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister babul supriyo, jadavpur university, kolkata, babul supriyo, asansol, west bengal, abvp, vice chancellor of the university suranjan das, akhil bharatiya vidyarthi parishad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved