• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

...तो भारत की सबसे अच्छी जेल में रहेंगे विजय माल्या, ये भी रह चुके है

नई दिल्ली। बैंकों का 9 हजार करोड़ लेकर भागे विजय माल्या पर शिकंजा कसने की तैयारी तेज है। विजय माल्या को भारत भेजने पर 12 सितम्बर को लंदन कोर्ट में फिर से सुनवाई होनी है। सीबीआई ने सरकार से बैरक नंबर 12 की वीडियोग्राफी कराने के लिए केंद्रीय गृहमंत्रालय से इजाजत मांगी है।

31 जुलाई को पिछली सुनवाई के दौरान बैरक नंबर 12 के ही फोटोग्राफ लंदन में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए गए थे। जिसके बाद माल्या के वकीलों ने कहा कि भारत की जेलों की हालत अच्छी नहीं है, वहां प्राकृतिक रोशनी नहीं आती है। इस पर कोर्ट ने जेल का वीडियो जमा कराने को कहा। सीबीआई को तीन हफ्ते में लंदन कोर्ट को वीडियो क्लिप देनी है।

इस जेल में वीआईपी ही रहते हैं...

विजय माल्या को मुंबई की आर्थर रोड जेल की बैरक नंबर 12 में रखने की प्लानिंग हो सकती है। विजय माल्या को जिस जेल में रखने की प्लानिंग की जा रही है उसमें सिर्फ वीआईपी ही रहते हैं। विजय माल्या को भारत आने के बाद मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा जाएगा। माल्या को जेल के बैराक नंबर 12 में रखा जाएगा। इस बैराक में वीआईपी को ही जगह मिलती है। इस बैरक की रचना ग्राउंड प्लस की है, हर फ्लोर पर 8 सेल हैं। इसमें हर सेल में अटैच टॉयलेट, कपड़े धोने का एरिया और एक छोटा आंगन भी है।

ये भी रह चुके है इस जेल में...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UK court wants video of Mumbai jail where Vijay Mallya might be kept
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uk court, video, mumbai jail, vijay mallya, might be kept, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved