• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

औरंगाबाद का नाम बदलने पर गिर सकती है उद्धव सरकार : आठवले

Uddhav government may fall after renaming Aurangabad: Athawale - India News in Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार की ओर से औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजीनगर करने की तैयारी पर मचे घमासान के बीच केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि औरंगाबाद का नाम बदलने पर महाराष्ट्र की शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा गठबंधन की सरकार गिर सकती है। महाराष्ट्र के शहर औरंगाबाद का नाम बादल कर संभाजीनगर करने की शिवसेना की कोशिशों का कांग्रेस ने भी विरोध किया है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि राज्य में जल्द ही भाजपा के साथ उनकी पार्टी की सरकार बनेगी।

आठवले ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में उद्धव ठाकरे सरकार को औरंगाबाद का नाम बदलने के विवाद में न पड़ने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि औरंगाबाद का नाम बदलने की कोशिशों का उनकी पार्टी विरोध करती है।

आठवले ने उम्मीद जताई कि राज्य में जल्द ही भाजपा-आरपीआई की सरकार बनेगी। उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2022 में होने वाले बीएमसी चुनाव में भाजपा और आरपीआई गठबंधन की जीत होगी। मेयर भाजपा से बनेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uddhav government may fall after renaming Aurangabad: Athawale
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uddhav government may fall after renaming aurangabad, ramdas athawale, uddhav thackeray, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved