• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उदयपुर हत्याकांड : कर्नाटक भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ शुरू किया ऑनलाइन अभियान

Udaipur massacre: Karnataka BJP starts online campaign against Congress - India News in Hindi

बेंगलुरू । राजस्थान के उदयपुर में एक हिंदू व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर देश के कई राज्यों में रोष है। इस कड़ी में कर्नाटक भाजपा ने इस मामले पर अपना विरोध दर्ज करते हुए 'आतंकवादी कांग्रेस' नामक एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया है। भाजपा ने अपने ऑनलाइन पोस्ट में कहा कि "भारत के कांग्रेस शासित राज्य में हिंदुओं का नरसंहार हो रहा है। राजस्थान की घटना इस बात का प्रमाण है कि कांग्रेस जहां भी सत्ता में आएगी, वहां हिंदुओं की कोई सुरक्षा नहीं होगी।"

कर्नाटक भाजपा ने मांग की है कि हत्यारों को फांसी दी जानी चाहिए। इसके साथ पोस्ट में हैशटैग 'आतंकवादी कांग्रेस' लिखा।

भाजपा ने कहा, "कांग्रेस एक आतंकवादी पार्टी है। कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य कट्टरपंथी तत्वों को खुश करना है। अमानवीय घटना के बाद भी कांग्रेस चुप क्यों है। जो लोग जीवन के अधिकार की बात करते हैं, वे अब कहां चले गए।"

भाजपा ने कहा, "घटना उस राज्य में हुई थी जहां कांग्रेस का राष्ट्रीय चिंतन शिविर का आयोजन हुआ था। जिस राज्य में 'भारत जोड़ो' का आयोजन किया गया था, वहां हिंदुओं के लिए कोई सुरक्षा नहीं है।"

भाजपा ने हमला करते हुए कहा, "क्या आप हिंदुओं के शवों पर भारत को एकजुट करना चाहते हैं, कांग्रेस धार्मिक उद्देश्यों से की गई हत्याओं की घटनाओं के प्रति सहानुभूतिपूर्ण रवैया अपनाती है। अगर कोई पार्टी मानव रक्त में धर्म को खोजने की कोशिश करती है, तो वह कांग्रेस है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Udaipur massacre: Karnataka BJP starts online campaign against Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur massacre, karnataka bjp starts online campaign against congress, udaipur murder, online campaign, congress, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved