• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लालू की सेवा के लिए जेल पहुंचे दो सेवक, अब जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। चारा घोटाले के एक मामले में साढ़े तीन साल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की सेवा के लिए दो सेवक रांची की जेल में पहुंच गए है। पुलिस ने यह चौंकाने वाला दावा किया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोप है कि दोनों सहायकों ने एक फर्जी मामले में सरेंडर कर खुद को उसी दिन गिरफ्तार करवाया जिस दिन लालू को चारा घोटाले के लिए दोषी करार दिया गया था। इन दो में से एक का नाम मदन यादव है जो दो गोशाला, एक घर और एसयूवी का मालिक है।

रांची का रहने वाला मदन यादव फिलहाल किसी सुमित यादव नाम के शख्स से 10000 रुपये छीनने के आरोप में बिरसा मुंडा जेल में बंद है। इस मामले में कथित तौर पर उसकी मदद उसके दोस्त लक्ष्मण यादव ने की है, जो खुद भी उसी जेल में बंद है। पुलिस के दावों के मुताबिक देखें तो यह मामला बेहद रोचक हो गया है। दरअसल जब सुमित नाम के शख्स ने 23 दिसंबर को मदन और लक्ष्मण के खिलाफ केस दर्ज कराया तो पुलिस के पास संदेह की कोई वजह नहीं थी।

इसी दिन लालू को चारा घोटाले में कोर्ट ने दोषी ठहराया था। मदन और लक्ष्मण, दोनों ही आरोपियों ने उसी दिन सरेंडर भी किया और दोनों को बिरसा मुंडा जेल भेज दिया गया। पुलिस को भी इस बात की जानकारी हुई कि मदन लालू का पहले से जानने वाला रहा है। लालू जब भी रांची आते मदन उनकी सेवा में रहता था। इस जानकारी के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की।

जेडीयू ने दोष मंडा तो आरजेडी ने दी सफाई

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने लालू प्रसाद और उनके परिवार पर दो निर्दोष लोगों को अपराध में धकेलने का आरोप लगाया है। लालू प्रसाद की जेल में सेवा करने के लिए अपराधी बन जाना ये सामंती सोच है. लालू प्रसाद गरीबों के नेता होने का नाटक करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि लालू परिवार ने अपने सेवकों से जान बूझकर अपराध कराया है, ऐसा करना भी एक अपराध है। वहीं, आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव का कहना है कि पुलिस को इस बात की जांच करनी चाहिए कि दोनों जेल कैसे गए। उन्होंने कहा कि लालूजी ने कभी किसी को जेल जाने के लिए नहीं कहा।

आईये, जानें-इन दोनों सेवकों के बारे में

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two servants who arrived in jail for the service of Lalu, Now in police investigation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranchi cbi court, fodder scam, rashtriya janata dal, rjd chief, lalu prasad yadav, cbi court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved