• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगर मेरी बोली सफल रही तो ट्विटर बोर्ड की सैलरी जीरो हो जाएगी : मस्क

Twitter board salary will be zero if my bid is successful: Musk - India News in Hindi

नई दिल्ली । टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर बोर्ड पर एक और कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर उनकी 43 बिलियन डॉलर की अधिग्रहण बोली सफल होती है तो बोर्ड के सदस्यों को शून्य वेतन मिलेगा। मस्क ने सोमवार को ट्वीट किया, "अगर मेरी बोली सफल रही तो बोर्ड की सैलेरी जीरो हो जाएगी, इस तरह हर साल 3 मिलियन डॉलर प्रति वर्ष की बचत होगी।"

मस्क को जबरदस्ती इसे खरीदने से रोकने के लिए ट्विटर द्वारा 'पॉयजन पिल' की रणनीति अपनाने के बाद, उन्होंने एल्विस प्रेस्ली गीत 'लव मी टेंडर' भी ट्वीट किया।

मस्क ने पहले कहा था कि ट्विटर के बोर्ड को उनके अलावा अन्य संभावित बोलीदाताओं के बारे में अधिक चिंतित होना चाहिए जिन्होंने 43 अरब डॉलर में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का 100 प्रतिशत अधिग्रहण करने का उचित प्रस्ताव दिया है।

"ट्विटर बोर्ड के लिए निष्पक्षता में, यह अन्य संभावित बोलीदाताओं बनाम सिर्फ मेरे बारे में अधिक चिंता का विषय हो सकता है।"

9.2 फीसदी हिस्सेदारी के साथ मस्क ट्विटर के सबसे बड़े शेयरधारकों में से एक है।

एसेट मैनेजमेंट फर्म वैनगार्ड ग्रुप ने पिछले हफ्ते खुलासा किया था कि उसके फंड्स की अब ट्विटर में 10.3 फीसदी हिस्सेदारी है जो इसे सबसे बड़ा शेयरधारक बनाता है।

एलन मस्क के प्रस्ताव को ठुकराने वाले सऊदी राजकुमार अल-वलीद बिन तलाल की ट्विटर पर लगभग 5.2 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

जैसा कि ट्विटर 'पॉयजन पिल' की रणनीति अपना रहा है, टेस्ला के सीईओ कथित तौर पर उन निवेशकों से बात कर रहे हैं जो माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म हासिल करने पर उनके साथ साझेदारी कर सकते हैं।

मस्क 'निजी-इक्विटी फर्म सिल्वर लेक पार्टनर्स में शामिल हो सकते हैं, जो 2018 में उनके साथ सह-निवेश करने की योजना बना रहा था जब वह टेस्ला को निजी लेने पर विचार कर रहे थे'।

सिल्वर लेक के सह-सीईओ एगॉन डरबन ट्विटर बोर्ड के सदस्य हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Twitter board salary will be zero if my bid is successful: Musk
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: twitter board salary will be zero if my bid is successful, elon musk, twitter, salary, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved