• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डोनाल्ड ट्रंप का तुर्की में ऐसे हो रहा विरोध, IPHONES का कर रहे कबाडा

अंकारा। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्टील टैरिफ बढ़ाने के फैसले का तुर्की में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। ट्रंप के फैसले पर लोगों ने विरोध के लिए एक अलग ही तरीका अपनाया हुआ है।
वे यहां अपने ही सामानों को तोड़ रहे हैं। उनकी नाराजगी अमेरिकी उत्पादों पर निकल रही है। वे एप्पल के आईफोन को तोड़ रहे हैं।

आईफोन के अलावा उन्होंने और भी कई अमेरिकी उत्पादों को नुकसान पहुंचाया। तुर्की में अमेरिका का विरोध किस कदर हो रहा है, इसका अंदाजा सोशल मीडिया से लगाया जा सकता है। तुर्की में अमेरिकी राष्ट्रपति के विरोध में लोग केवल आईफोन ही नष्ट नहीं कर रहे, बल्कि कई वीडियो में वे कोका-कोला की बोतलों को टॉयलेट में बहाते भी नजर आ रहे हैं।

लोगों द्वारा अलग तरह से विरोध करने की इन घटनाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन वीडियोज के साथ तुर्की विल प्रेवेल हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर इस तरह के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Turks are publicly smashing their iPhones to protest against Trumps steel tariffs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: turkey are publicly, brake of iphones, protest, steel tariffs, donald trump, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved