• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नकदी से भरे ट्रक में लगी आग, करीब 600 करोड की करेंसी खाक!

Truck carrying cash catches fire on Srinagar Jammu highway - India News in Hindi

श्रीनगर। लोकसभा चुनाव के बीच जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में नकदी ले जा रहे एक ट्रक में आग लग गई, जिससे करोड़ों की करेंसी खाक हो गई। इस घटना से कई सवाल खड़े हुए हैं। टेलीविजन विजुअल्स में सडक़ किनारे खड़े ट्रक से आग की लपटें उठती देखी गई हैं। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह नकदी चुनाव प्रचार के सिलसिले में थी या नहीं और अगर थी तो इसका संबंध किस पार्टी से था। यह घटना अनंतनाग जिले के काजीगुंड इलाके की बताई जा रही है, जहां ट्रक में आग सोमवार देर रात लगी।

माना जा रहा है कि ट्रक जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहा था, जब यह घटना हुई। घटनास्थल से कुछ अधजले नोट बरामद किए गए हैं, जो पांच-पांच सौ रुपए के बताए जा रहे हैं। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस मामले की जांच कर रही है। लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच सामने आई इस घटना से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

निर्वाचन आयोग देशभर में वोटर्स को लुभाने के लिए उन्हें नकदी, शराब या अन्य चीजें दिए जाने की शिकायतों पर कड़ी नजर रखे हुए है। देश के कई हिस्सों में ऐसी शिकायतें सामने आई हैं, जिस पर कार्रवाई करते हुए बड़ी संख्या में नकदी जब्त किए गए हैं। मतदाताओं को लुभाने के लिए बड़ी मात्रा में उन्हें कथित तौर पर बांटे जाने वाले उपहार भी जब्त किए गए हैं। देशभर से जब्त नकदी और उपहार का मूल्य 600 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Truck carrying cash catches fire on Srinagar Jammu highway
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: truck carrying cash catches fire, srinagar jammu highway, india news, india news in hindi, truck carrying cash, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved