• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

LG किरण बेदी से परेशान पुडुचेरी सरकार, हटाने को आएगा प्रस्ताव!

नई दिल्ली। पुडुचेरी में सरकार और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई है। ऐसी स्थिति में राज्य सरकार ने उपराज्यपाल किरण बेदी को हटवाने की योजना पर काम शुरू कर दिया है। इसके लिए राज्य में कांग्रेस की वी नारायणसामी नीत सरकार विधानसभा में बाकायदा प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रही है।
मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच मतभेद इतने बढ़ गए हैं कि दोनों का टकराव अब खुलकर सामने आने लगा है। मुख्यमंत्री नारायणसामी ने किरण बेदी पर अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर काम करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि किरण बेदी पुडुचेरी सरकार की गोपनीय जानकारियां ट्विटर पर शेयर करती हैं।
पुलिसकर्मियों से करती हैं नौकर जैसा बर्ताव
सीएम नारायणसामी ने किरण बेदी पर पुलिसवालों के साथ गलत व्यवहार का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल जवानों के साथ नौकरों जैसा बर्ताव करती हैं। नारायणसामी ने यहां तक कह दिया कि किरण बेदी उपराज्यपाल पद के योग्य ही नहीं है, वह राज्य सरकार के विकास कार्यों में भी बाधा डाल रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Troubled from LG Kiran Bedi, Puducherry government to bring resolution to removel!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lg kiran bedi, puducherry government, resolution, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved