• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी केस में फरार कारोबारी नवनीत कालरा गिरफ्तार

Tragedy businessman Navneet Kalra arrested in oxygen concentrator black marketing case - India News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी के केस में चर्चित खान चाचा रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा को रविवार की देर रात दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह जानकारी दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने दी है। बताया जाता है कि साउथ दिल्ली पुलिस ने गुरुग्राम से नवनीत कालरा को गिरफ्तार कर दिल्ली क्राइम ब्रांच के सुपुर्द कर दिया। नवनीत कालरा 7 मई से फरार चल रहा था। इस मामले को लेकर दिल्ली में राजनीति भी काफी गरमाती रही। भाजपा ने नवनीत कालरा पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का करीबी होने का आरोप लगाया था।

गिरफ्तारी की आशंका पर नवनीत कालरा अग्रिम जमानत की मांग के लिए हाई कोर्ट भी गया था। याचिका में उसने दावा किया कि उसके खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है। हालांकि कोर्ट ने उसकी याचिका खारिज कर दी थी।

दरअसल, दिल्ली पुलिस को बीते छह मई को कुछ रेस्टोरेंट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी की सूचना मिली थी। साउथ दिल्ली पुलिस ने छह मई को लोधी रोड सेंट्रल मार्केट स्थित नेगे एंड जू बार में छापेमारी की तो यहां से तीन दर्जन कंसंट्रेटर बरामद हुए थे। रेस्टोरेंट में मौजूद चार लोगों की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि कालाबाजारी का यह मामला काफी बड़ा है और इसके कनेक्शन खान चाचा रेस्टोंरेट के मालिक नवनीत कालरा से भी जुड़े हैं। अगले दिन 7 मई 2021 को पुलिस ने दिल्ली की खान मार्केट में स्थित मशहूर खान चाचा रेस्टोरेंट में छापेमारी की।

यह रेस्टोरेंट नवनीत कालरा का है। छापा की खबर मिलते ही नवनीत कालरा ने मोबाइल नंबर बंद कर लिए। दिल्ली पुलिस ने नवनीत कालरा की गिरफ्तारी के लिए उसके छतरपुर फार्म हाउस पर भी छापेमारी की, लेकिन वह फरार हो गया। तब से दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश थी।

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली में ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर की कालाबाजारी के तार लंदन से भी जुड़े रहे। लंदन में बैठकर मैट्रिक्स सेल्युलर कंपनी का मालिक गगन दुग्गल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की कालाबाजारी का प्लान बनाता था। वह चीन से 20 हजार रुपये में भारत कंसंट्रेटर भेजता था और यहां दिल्ली में 50 से 70 हजार रुपये में बेचे जाते थे। इस पूरे खेल में गगन दुग्गल की कंपनी का भारत में सीईओ गौरव खन्ना भी शामिल रहा। पुलिस गौरव खन्ना को पहले ही गुरुग्राम से गिरफ्तार कर चुकी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tragedy businessman Navneet Kalra arrested in oxygen concentrator black marketing case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navneet kalra, arrest, oxygen concentrator black marketing case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved