• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी को मिली जान से मारने की धमकी

Threatening calls to Kishan Reddy, case filed - India News in Hindi

हैदराबाद। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी.किशन रेड्डी को अज्ञात लोगों से धमकी भरी कॉल आई है। हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। किशन रेड्डी को 20 मई को वायस इंटरनेट कॉल आई। रेड्डी ने साइबर क्राइम पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिसने एक मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने जिस नंबर से कॉल आई थी, उसे पुलिस को दे दिया। इस कॉल में उनकी हत्या करने की धमकी दी गई थी। किशन रेड्डी, सिकंदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए हैं। वह मोदी कैबिनेट में 30 मई को शामिल हुए। उन्हें अतीत में भी धमकी भरे कॉल आते रहे हैं।

इस बीच पुलिस ने तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ल रेड्डी के खिलाफ सोशल मीडिया पर किए गए आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। मंत्री ने एक शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ अज्ञात लोग फेसबुक व दूसरे सोशल मीडिया मंचों पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने उन लोगों के आईपी एड्रेस की पहचान की है, जो उन्हें (मल्ल) ट्रोल कर रहे थे और आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Threatening calls to Kishan Reddy, case filed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister of state for home g kishan reddy, threatening calls to kishan reddy, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved