• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ताजमहल उड़ाने की IS की धमकी, खुफिया एजेंसियां अलर्ट

आगरा। आतंकवादी गुट आईएसआईएस से प्रभावित माइक्रो ब्लॉगिंग साइट की ओर से ताजमहल को उड़ाने की धमकी से सनसनी फैल गई है। वेबसाइट पर ताजमहल का फोटो लगाकर न्यू टारगेट लिखा गया है। धमकी के बाद केंद्र के साथ-साथ प्रदेश की खुफिया एजेंसियां सक्रीय हो गई हैं। गृहमंत्रालय की ओर से अलर्ट कर दिया गया है। ताजमहल के आसपास फ्लैगमार्च शुरू कर दिया गया है। आने-जाने वालों की तलाशी ली जा रही है। 14 मार्च को जारी किए गए अलर्ट को साइट पर अपलोड किया गया है। कम्युनिकेशन एप के माध्यम से यह हजारों मोबाइल्स तक पहुंच चुका है। साइट में सोसाइड अटैक की धमकी दी गई है।

गौरतलब यह है कि ग्राफिक्स के माध्यम से यह भी दिखाया गाय है कि हमला किस तरह से किया जा सकता है। एक अहल फैसले में सुरक्षा के मद्दनजर शुक्रवार को ताजमहल टूरिस्ट्स के लिए बंद रखा जाएगा। खुफिया एजेंसियों की मुश्किल इसलिए और बढ़ गई है क्योंकि शनिवार से ताज महोत्सव शुरू हो रहा है। महोत्सव में काफी संख्या में लोग आते हैं। आगरा के एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि ताजमहल के आसपास बम डिस्पोजल स्क्वॉड रोजाना सुबह-शाम चेकिंग करता है। इसे बढ़ाकर तीन बार किया जाएगा।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Threat of threatening Taj Mahal on ISIS micro blogging site
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: threat of threatening, taj mahal, isis micro blogging site, security , agra , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved