• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी की लंबी उम्र के लिए हजरत निजामुद्दीन में होगी खास दुआ

There will be special prayer in Hazrat Nizamuddin for the long life of PM Modi - India News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के वक्त सुरक्षा में चूक मामले में भाजपा लगातार पंजाब सरकार पर निशाना साध रही है, वहीं पूरा देश पीएम मोदी की लंबी उम्र को लेकर प्रार्थना कर रहा है, इसी कड़ी में शुक्रवार को भी हजरत निजामुद्दीन की दरगाह में पीएम मोदी के लिए जुमे की नमाज अदा करने के बाद खास दुआ कराई जाएगी। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष आतिफ रशीद ने बताया कि, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हुई, ऐसे में हम शुक्रवार को प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना और वह सुरक्षित रहें, इसके लिए बतौर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग उपाध्यक्ष हजरत निजामुद्दीन में शुक्रवार की नमाज अदा करने के बाद खास दुआ कराएंगे।

देश भर के विभिन्न हिस्सों से प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना के लिए प्राथनाएं की गई, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में 'महामृत्युंजय जाप' किया और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के गुफा मंदिर में महामृत्युंजय का जाप किया गया।

दरअसल प्रधानमंत्री को फिरोजपुर के रास्ते में शहीद स्मारक जाते वक्त प्यारेआना गांव में 20 मिनट तक इंतजार के बाद वापस लौटना पड़ा था क्योंकि फलाईओवर पर कुछ प्रदर्शनकरी खड़े हुए थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There will be special prayer in Hazrat Nizamuddin for the long life of PM Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: there will be special prayer in hazrat nizamuddin for the long life of pm modi, hazrat nizamuddin, pm modi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved