• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गांव की कोई गली कच्ची नहीं रहने दी जाएगी : सीपीएस बख्शीश सिंह

There will be no raw street in village said CPS Bakshish Singh - Karnal News in Hindi

असंध/करनाल। मुख्य संसदीय सचिव बख्शीश सिंह विर्क ने कहा कि प्रदेश के हर गांव की सडक़ों,गलियों व मुख्य मार्गो का विस्तारीकरण तथा सुदृढ़ीकरण किया जा रहा है। आने वाले समय में किसी भी गांव की गली को कच्चा नहीं रहने दिया जाएगा। बख्शीश सिंह शनिवार को गांव डेरागामा में बने रास्ते का उद्घाटन उपरांत उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

सीपीएस ने कहा कि मुख्यमंत्री आमजन के हितों को ध्यान में रखते हुए जो विकास संबंधी ऐतिहासिक फैसले ले रहे है,उससे प्रदेश शिखर की ओर तेजी से बढ़ रहा है। सभी गांवों के विकास कार्यो का खाका,उसी संबंधित गांव में ग्रामवासियों से ग्राम सभा के माध्यम से विचार विमर्श करके तैयार किया जा रहा है ताकि गांव का सम्पूर्ण विकास हो सके। गांवों में निगरानी कमेटियों का गठन किया गया है,जिससे भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा। उन्होंने कहा कि ग्रामीण अंचल के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है।

विकास कार्यो के लिए जितना भी पैसा मंजूर हुआ है वो सारे का सारा धरातल पर लग रहा है। मुख्यमंत्री ने जिला परिषद द्वारा सालाना बजट पेश करने की जो महत्वपूर्ण नीति बनाई है,उससे ग्रामीण अंचल का और अधिक विकास होगा। गांवों का विकास होगा तभी सही मायनों में प्रदेश का विकास होगा।

मुख्य संसदीय सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं में बिना किसी पक्षपात के एक समान विकास कार्य करवा रहे है। उन्होंने कहा कि पूर्व में किसी भी सरकार ने इस क्षेत्र की सुध नहीं ली,परन्तु जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है,इस क्षेत्र में विकास कार्य तेज गति से करवाए जा रहे हैं।

उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि सभी लोग पार्टीबाजी से उपर उठकर गांव के विकास में अपना सहयोग दें। इस मौके पर अमनदीप कौर, जसविन्द्र कौर,गुरवन्त सिंह,आजाद सिंह,जसवंत बग्गा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

[ अनाथ और गरीब बच्चों के मन की मुराद पूरी कर रहा है साई सौभाग्य मंदिर]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-There will be no raw street in village said CPS Bakshish Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no, raw, street, village, cps , bakshish singh, assandh, karnal, chief parliamentary secretary, bakshish singh virk, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved