• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चप्पलमार सांसद के चलते बीजेपी सांसद को झेलनी पड रही परेशानियां

नई दिल्ली। शिवसेना के चप्पलमार सांसद रविंद्र गायकवाड के कारण बीजेपी के सांसद को परेशानियों का सामना करना पड रहा है। बीजेपी के सांसद को गायकवाड सरनेम होने की वजह से परेशानी हो रही है। गौरतलब है कि शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड ने पिछले दिनों एयर इंडिया के एक कर्मी से बदसलूकी की थी और चप्पल से उसकी पिटाई भी की थी। इस घटना के बाद एयर इंडिया सहित 7 घरेलू एयरलाइंस ने रविंद्र गायकवाड की उडान पर बैन लगा दिया है।

वहीं महाराष्ट्र के लातूर से बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड को भी हवाई यात्रा के दौरान परेशानियों का सामना करना पड रहा है। इसका कारण है कि रविंद्र और सुनील का सरनेम एक होना। बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड का कहना है कि उन्हें सफर के दौरान रोका गया।

साथ ही हवाई सफर के दौरान उन्हें संदेह की नजर से देखा गया और उन्हें बिजनस क्लास से वंचित रखा। सुनील गायकवाड का कहना है कि गायकवाड होने का उन्हें खामियाजा भुगतना पड रहा है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The other Gaikwad who has to face Air India brunt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the other gaikwad, bjp mp sunil gaikwad, shiv sena, ravindra gaikwad, air india, shiv sena mp ravindra gaikwad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved