• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लालू की बहू ऐश्वर्या रोते हुए राबड़ी के घर से निकलीं, तेज प्रताप यादव से हुई है शादी

Tej Pratap wife Aishwarya leaves Rabri Devi home teary eyed - India News in Hindi

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव का पारिवारिक कलह दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राबड़ी देवी की घर से रोते हुए निकली है। इसका वीडियो वायरल हुआ है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ऐश्वर्या पीले कुर्ते में लालू यादव एवं राबड़ी देवी के आवास से बाहर निकलते हुए दिखाई दीं। इस दौरान उनके चेहरे पर झुंझलाहट और परेशानी के भाव थे। आवास से बाहर निकलने के बाद वह कार में सवार होकर वहां से निकल गईं। बताया गया कि यह कार उनके पिता राजद विधायक चंद्रिका राय की थी।

बता दें, तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक का मामला कोर्ट में है और दोनो पक्षों की ओर से कई आरोप लगाये गये हैं। दोनों की शादी 12 मई को हुई थी और महज 5 महीने के बाद ही दोनों की शादी टूट के कगार पर पहुंच गई। तेजप्रताप ने कोर्ट में ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी थी। तलाक की अर्जी में तेज प्रताप यादव ने कहा है कि मैं ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहता। हम दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं है।

इसके अलावा तेजप्रताप ने अपने साथ क्रूरता और टॉर्चर होने का भी आरोप लगाया था। तेजप्रताप ने कहा था कि मैं कृष्ण हूं, पर ऐश्वर्या राधा नहीं है। वहीं कोर्ट के बाहर पारिवारिक स्तर पर भी मामले के हल की कोशिश की जा रही है, लेकिन तेजप्रताप तलाक से कम पर मानने को तैयार नहीं हैं।

तेज प्रताप भी इस शादी से खुश नहीं हैं। उन्होंने कई बार यह कहा है कि राजनीतिक फायदे के लिए उनकी शादी ऐश्वर्या के साथ कराई गई। ऐश्वर्या के साथ मनमुटाव होने के बाद वह घर छोड़कर चले गए थे लेकिन राबड़ी देवी के समझाने के बाद वह किसी तरह वापस लौटकर आए। अपनी शादी के बाद तेज प्रताप वृंदावन और मथुरा की यात्रा करते रहे हैं। कभी वह भगवान कृष्ण और कभी शिव का भेष धारण कर लोगों को चौंकाते रहे हैं।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी हैं। चंद्रिका और लालू के बीच अच्छे रिश्ते रहे हैं जिसके कारण ही दोनों परिवारों रिश्तेदार बने।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tej Pratap wife Aishwarya leaves Rabri Devi home teary eyed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tej pratap wife aishwarya, rabri devi home teary eyed, aishwarya rai, tej pratap yadav wife aishwarya rai, india news, india news in hindi, rashtriya janata dal, rjd chief lalu prasad, former bihar health minister tej pratap yadav\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved