• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संदिग्ध ISI एजेंट आफताब को यूपी ATS ने फैजाबाद से दबोचा

नई दिल्ली। यूपी एटीएस ने बुधवार को फैजाबाद जिले से एक संदिग्ध आफताब अली को आईएसआई एजेंट को गिरफ्तार किया है। उसे फैजाबाद के ख्वासपुरा से एटीएस ने धर दबोचा। इसके अलावा एक अन्य संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गिरफ्तार किए गए संदिग्ध ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से ट्रेनिंग ली है।

एटीएस महानिरीक्षक असीम अरूण ने बताया कि आईएसआई एजेंट आफताब अली नई दिल्ली स्थित पाकिस्तानी उच्चायोग के संपर्क में था और एटीएस को उसके खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं। उससे पूछताछ की जा रही है। राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक-कानून व्यवस्था आदित्य मिश्र ने कहा, एटीएस ने एक अन्य संदिग्ध व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है।

उन्होंने बताया कि आफताब के पास से बरामद हुए फोन से आईएसआई नेटवर्क को लेकर और अधिक जानकारी मिलने की संभावना है। आफताब पाकिस्तानी उच्चायोग के जिस अधिकारी से मिला है, उसके नाम की पुष्टि की जा रही है। आफताब के बैंक खाते में जमा पैसे के बारे में जानकारी की जा रही है। अरूण ने बताया कि यूपी एटीएस, मिलिट्री इंटेलीजेंस और यूपी इंटेलीजेंस के आपसी समन्वय से आफताब को फैजाबाद से गिरफ्तार किया गया। उनके मुताबिक आफताब ने पूछताछ में बताया कि उसने पाकिस्तान में आईएसआई से ट्रेनिंग ली थी तथा वह पाकिस्तानी उच्चायोग के सम्पर्क में था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-suspected ISI agent nabbed by UP ATS from faizabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suspected, isi, agent, up, ats, faizabad, aftab ali, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved