• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेप केस में आसाराम का बेटा नारायण साईं दोषी करार, 30 अप्रैल को सुनाएगी सजा

Surat Court Convicts Asaram Bapus Son Narayan Sai in Rape Case - India News in Hindi

अहमदाबाद। आसाराम के बेटे नारायण साईं को रेप केस में सूरत की सेशन कोर्ट ने दोषी करार दे दिया है। सूरत की सेशन कोर्ट 30 अप्रैल को सजा का ऐलान करने वाली है। आसाराम और उसके बेटे नारायण साई पर गुजरात के सूरत में दो बहनों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। नारायण साईं और आसाराम के खिलाफ रेप का केस करीब 11 साल पुराना है।

बड़ी बहन ने आसाराम पर 1997 और 2006 में अहमदाबाद स्थित मोटेरा आश्रम में यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया जबकि छोटी बहन ने आसाराम के बेटे नारायण साई पर यही आरोप लगाए हैं।

आसाराम के खिलाफ गांधीनगर के कोर्ट में मामला चल रहा है। नारायण साईं के खिलाफ कोर्ट अब तक 53 गवाहों के बयान दर्ज कर चुकी है, जिसमें कई अहम गवाह भी हैं, जिन्होंने नारायण साईं को लड़कियों को अपने हवस का शिकार बनाते हुए देखा था या फिर इस कृत्य में आरोपियों की मदद की थी, लेकिन बाद में वो गवाह बन गए।

बता दें, जेल में रहते हुए नारायण साईं पर पुलिस कर्मचारी को 13 करोड़ रुपए की रिश्वत देने का भी आरोप लगा था। हालांकि इस मामले में उसे जमानत मिल चुकी है जबकि रेप के मामले में अभी भी कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Surat Court Convicts Asaram Bapus Son Narayan Sai in Rape Case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: surat court, narayan sai, rape case, son of asaram bapu, india news, india news in hindi, asaram bapu, hindi news, news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved