• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

श्रीनिवासन BCCI की ओर से ICC की बैठकों में नहीं जा सकते:सुप्रीमकोर्ट

नई दिल्ली। सुप्रीमकोर्ट ने सोमवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड-बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी 24 अप्रैल को होने वाली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद-आईसीसी की बैठक में बोर्ड का प्रतिनिधित्व करेंगे।

न्यायालय ने यह भी कहा कि अमिताभ के साथ-साथ बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे। जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस एएम खानविल्कर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड ने कहा कि अमिताभ आईसीसी की बोर्ड, वित्तीय और कमर्शियल समिति की बैठकों में हिस्सा लेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने साफ किया कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन अगले सप्ताह होने वाली आईसीसी की बैठक में बोर्ड का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें पहले ही हितों के टकराव का दोषी पाया जा चुका है। खंडपीठ ने कहा कि चूंकि श्रीनिवासन को शीर्ष अदालत हितों के टकराव का दोषी ठहरा चुकी है, इसलिए उन्हें आईसीसी की बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करने की इजाजत नहीं दी जा सकती।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-supreme court cuts srinivasan to size, bars from representing BCCI in ICC meetings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: supreme court, cricket purge, srinivasan, srini, cut to size, bcci, icc meetings, conflict of interests, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved