• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गायक अभिजीत के समर्थन में सोनू निगम का ट्वीटर छोडने का ऐलान

नई दिल्ली। पिछले दिनों आज में लाउडस्पीकर का विरोध करने पर सुर्खियों में आए बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने ट्विटर छोडने का ऐलान किया है। सोनू निगम ने ट्विटर छोडने का ऐलान गायक अभिजीत के समर्थन में किया है। ज्ञातव्य है कि ट्विटर ने मंगलवार को गायक अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने से गुस्साए सोनू निगम ने आज ट्वीट कर बताया कि वे ट्विटर छोड रहे हैं। सोनू निगम ने एक के बाद एक करीब 24 ट्वीट किए। साथ ही सोनू निगम ने कहा कि ट्विटर पर उनके करीब 70 लाख फॉलोअर हैं, जो कि इस फैसले से निराश और गुस्सा होंगे।
साथ ही उन्होनेें कहा कि कुछ लोग इस फैसले से खुश भी होंगे। सोनू निगम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वे एकतरफा ढोंगी लोगों को चुनौती देते हुए ट्विटर छोड रहे हैं। साथ ही उन्होनें लिखा कि सभी तार्किक, देशभक्त और मानवतावादी को ऐसा करना चाहिए। सोनू ने कहा कि अभिजीत की भाषा से कोई असहमत हो सकता है। लेकिन शेहला के बीजेपी के सेक्स रैकिट के आरोप कैसी भाषा है। यह समर्थकों को भडकाने के लिए काफी है।
क्या है मामला:
ज्ञातव्य है कि बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonu Nigam quits Twitter after Abhijeet Bhattacharyas account suspension
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonu nigam, sonu nigam quits twitter, abhijeet bhattacharya, abhijeet twitter account suspension, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved