• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सोनिया ने UPA में शामिल नेताओं के साथ बनाई सरकार को घेरने की रणनीति

नई दिल्ली| संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को गठबंधन में शामिल पार्टियों के नेताओं के साथ बजट सत्र के दौरान संसद में रणनीति अपनाने को लेकर बैठक की।

बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, माकपा नेता डी. राजा, द्रमुक की कनिमोझी और टी.आर. बालू, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले, नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला, वीसीके नेता थिरुमावालन थोल, आरएसपी नेता एन.के. प्रेमचंद्रन, आईयूएमएल नेता पी.के. कुन्हलिकुट्टी और केसी-एम नेता थॉमस छाझीकदन मौजूद थे।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि नेताओं ने बजट सत्र के दौरान 'एक राष्ट्र-एक चुनाव', तीन तलाक और अन्य मुद्दों पर संसद में भाजपा-नीत राजग को घेरने के लिए रणनीति बनाई। बजट सत्र के दौरान, लोकसभा और राज्यसभा में 17 जून से लेकर 26 जुलाई तक क्रमश: 30 और 27 बैठकें होंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को संसद में सर्वदलीय बैठक के दौरान नेताओं को अपने राजनीतिक मतभेदों को भुलाकर दोनों सदनों की कार्यवाही में व्यवधान उत्पन्न नहीं करने का आग्रह किया था। उन्होंने इसके साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों को संसद को सामान्य रूप से चलने देने के लिए सरकार के साथ मिलकर काम करने का आह्वान किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonia Gandhi has called a meeting of opposition leaders at the Parliament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonia gandhi, sonia gandhi called a meeting, opposition leaders at the parliament, upa chairperson, dmk leader kanimozhi, cpi leader d raja, national conference leader farooq abdullah, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved