• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुश्किलों में सोनाली, न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का चल रहा ईलाज

Sonali Bendre diagnosed with high grade cancer - India News in Hindi

मुंबई। सिनेमा जगत में भी कैंसर जैसी बीमारी सेलिब्रिटीज को अपनी गिरफ्त में लेती जा रही है। पहले जहां बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा किया है। बीते वक्त की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है। सोनाली ने बताया है कि उन्हें हाई-ग्रेड कैंसर हुआ है और इसके इलाज के लिए वह इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं।

4 जुलाई को सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर साफ किया कि कैसे वह इस बीमारी से जूझ रही हैं और इस दौरान उनके दोस्त और परिजन उनका पूरी तरह साथ दे रहे हैं। इस खतरनाक बीमारी के बाद भी सोनाली बेंद्रे ने अपने परिवार और दोस्तों का इस दौरान सपोर्ट करने के लिए पूरा शुक्रिया अदा किया है।

सोनाली ने अपने पत्र में लिखा कि वह इस बीमारी का मजबूती से सामना करेंगी। इसके साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स को पता चलने के बाद से सभी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के जज के तौर पर नजर आने वाली थीं। लेकिन उन्हें हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने रिप्लेस किया है।

सोनाली को 90 की दशक में आई ‘सरफरोश’, ‘दिलजले’ और ‘डुप्लीकेट’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने फिल्मकार गोल्डी बहल से शादी की है। दोनों का 13 वर्षीय एक बेटा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonali Bendre diagnosed with high grade cancer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonali bendre, diagnosed, high grade cancer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved