• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संयुक्त किसान मोर्चा ने दशहरे पर मोदी, अजय मिश्रा का पुतला जलाने की चेतावनी दी

SKM threatens to burn effigies of Modi, Ajay Misra on Dussehra - India News in Hindi

नई दिल्ली । लखीमपुर खीरी में तीन अक्टूबर को काफिले की गाड़ी से कुचले गए किसानों की आत्मा की शांति के लिए 'अंतिम अरदास' के एक दिन बाद, बुधवार को संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र का पुतला जलाने की चेतावनी दी। एसकेएम ने कहा कि मोदी और कई अन्य भाजपा नेता, जिनमें गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा शामिल हैं, जिनके बेटे आशीष मिश्रा इस मामले में मुख्य आरोपी हैं, के पुतले 15 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर फूंके जाएंगे।

अजय मिश्रा टेनी को तुरंत बर्खास्त और गिरफ्तार करने की अपनी मांग दोहराते हुए, एसकेएम ने एक बयान में कहा, "काले झंडों के साथ विरोध कर रहे किसानों को अजय मिश्रा की धमकी के कई वीडियो मौजूद हैं, यह स्पष्ट है कि वह दुश्मनी, घृणा और वैमनस्य को बढ़ावा दे रहे थे। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के रूप में उनकी निरंतरता न्याय से समझौता करती है, और यह अकल्पनीय है कि नरेंद्र मोदी सरकार उनका बचाव करना जारी रखे हुए है।"

3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा में किसानों और एक पत्रकार समेत नौ लोगों की मौत हो गई थी।

एसकेएम ने मंगलवार को 'शहीद किसान दिवस' करार देते हुए मारे गए किसानों की आत्मा की शांति के लिए अंतिम अरदास की थी। बयान में कहा गया है कि पूरे भारत में हजारों किसानों ने मोमबत्ती की रोशनी में श्रद्धांजलि सभा की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SKM threatens to burn effigies of Modi, Ajay Misra on Dussehra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samyukt kisan morcha, skm threatens to burn effigies of modi, ajay misra on dussehra, dussehra, pm modi, ajay mishra, burn effigies, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved