• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलंगाना नहर में गिरी कार, 6 लोगों की तलाश जारी, सभी एक अस्पताल के कर्मचारी

Six youths feared drowned as car falls in canal in Telangana - India News in Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में नागार्जुन सागर परियोजना के लेफ्ट कैनाल में कार सहित गिरे छह लोगों की तलाश शनिवार को राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल के कर्मियों ने शुरू कर दी। यह घटना नदिगुदेम क्षेत्र के चकिराला गांव में शुक्रवार रात घटी, जब कार से वाहन चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार पुल से सीधे नहर में जा गिरी।

कार में सवार छह लोगों की पहचान अब्दुल अजीज (45), राजेश (29) संतोष कुमार (23), पवन कुमार (23), नरेश (55) और जॉनसन (33) के तौर पर हुई है। पुलिस का कहना है कि इनमें से किसी के भी बचने की संभावना कम है। ये सभी हैदराबाद में एक निजी अस्पताल के कर्मचारी थे और सूर्यापेट जिले में अपने एक साथी के वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस शहर लौट रहे थे।

वहीं इस समूह के पांच सदस्य दूसरी कार से आ रहे थे, जिन्हें स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के बारे में बताया। रात होने की वजह से और पानी का बहाव तेज होने के कारण अधिकारियों ने राहत बचाव कार्य शुरू नहीं किया। वहीं शनिवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने नाव और अन्य उपकरणों के साथ तलाशी अभियान शुरू किया। हालांकि पुल से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर कार बरामद हुई है। जिला कलेक्टर अमेय कुमार के नेतृत्व में बचाव कार्य किया जा रहा है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Six youths feared drowned as car falls in canal in Telangana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: six youths feared drowned as car falls in canal in telangana, car falls in canal, hyderabad-vijayawada national highway, national highway 65, abdul aziz, rajesh, jhonson, santosh kumar, naresh and pavan kumar, a s rao nagar, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved