• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुराधा पौडवाल से धोखाधडी, बिल्डर्स ने लगाया लाखों का चूना

Singer Anuradha Paudwal slaps cheating case on developer - India News in Hindi

महाराष्ट्र। भजन गायक अनुराधा पौडवाल के साथ धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी है कि अनुराधा ने मुंबई से सटे विरार के अरनाला बीच के करीब स्थित एक प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया था। वहां उन्होंने एक फ्लैट खरीदा था। लेकिन बिल्डर्स ने धोखाधड़ी करते हुए उस फ्लैट के फर्जी दस्तावेज बनवाकर उसे अनुराधा समेत अन्य 6 लोगों को बेच दिया।

बताया जा रहा है कि 7 लोग मिलकर पार्टनरशिप के तौर ‘ओम मंदार रियलटर्स’ के नाम से एक फर्म चला रहे थे। इस प्रॉपर्टी को लेकर लेन-देन भी उनके द्वारा ही की गई थी।

उनका ये फर्म विरार के बोलिंज इलाके में स्थित है। इनमें से दो आरोपियों के नाम राजू सुलेरे और अविनाश ढोले बताया जा रहा है। फिलहाल ये सातों आरोपी फरार हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, जयंत बजबले (डिप्टी सुपरइंटेंडेंट, विरार) द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बिल्डरों ने निवेशकों को अरनाला बीच के करीब सस्ते दाम में फ्लैट दिलाने का वादा किया। इसके चलते कई लोग उनके झांसे में आ गए जिनमें अनुराधा पौडवाल भी शामिल थी।

उन्होंने कहा, ‘सभी निवेशकों ने नारंगी, विरार स्थित एफ-1 ग्रुप ऑफ बिल्डिंग्स के मंदार अवेन्यू में फ्लैट बूक कराया था। उन्हें वादा किया गया था कि इस बिल्डिंग में स्विमिंग पूल, जिम और पार्क समेत कई सुविधाएं दी जाएंगी।’ लेकिन आरोपियों ने नकली सेल्स अग्रीमेंट बनवाकर एक ही फ्लैट को कई लोगों को बेच दिया और उन्हें लाखों रुपए का चुना लगाकर चंपत हो गए।

इस बारे में बात करते हुए अनुराधा ने मीडिया से कहा, ‘मैंने निवेश के तौर पर 2013 में दो फ्लैट्स बुक करवाए थे लेकीन बिल्डरों ने मुझे धोखा दिया। मैंने अरनाला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और तभी से ही उनके साथ सहयोग कर रही हूं।’

अनुराधा के अलावा कई और लोगों ने भी इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बताया गया कि पुलिस ने आईपीसी की सेक्शन 420 (धोखाधड़ी) और महाराष्ट्र प्रोटेक्शन ऑफ इंटरेस्ट्स ऑफ डिपॉजिटर्स एक्ट, 1999 के सेक्शन 3 और 4 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Singer Anuradha Paudwal slaps cheating case on developer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: singer, anuradha paudwal, slaps cheating, भजन गायक, अनुराधा पौडवाल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved