• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

नए अवतार में श्रवण कुमार ! महिंद्रा ने की कार की पेशकश

नई दिल्ली। महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मैसूर के एक ऐसे व्यक्ति की कहानी साझा की है जिसने अपनी मां को तीर्थयात्रा पर ले जाने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी। उन्होंने उस व्यक्ति को इस यात्रा के लिए एक महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी उपहार देने का प्रस्ताव भी दिया। महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, "एक खूबसूरत कहानी। एक मां के लिए प्यार की कहानी लेकिन साथ ही देश के लिए प्यार की भी कहानी।"

उन्होंने आगे लिखा, "अगर आप इनका संपर्क मुझसे करा सकते हैं तो मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी उपहार में देना चाहूंगा जिससे वे अपनी अगली यात्रा पर अपनी मां को उसमें ले जा सकें।"

एक ट्विटर यूजर ने उन्हें रिप्लाई दिया, "यह देखकर मेरे मन में भी यही विचार आया था..श्रवण कुमार की जगह ये कृष्ण कुमार हैं. कोई अंतर नहीं।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आनंद महिंद्रा सर, आम आदमी की सहायता करने और उसे प्रेरित करने के लिए मैं आपको सलाम करता हूं। लगभग दो साल पहले तीन-पहिया वाहन को मोडीफाइड स्कॉर्पियो में बदलने पर आपने मिस्टर मनोज को चार-पहिया वाहन महिंद्रा सप्रो उपहार में दी थी।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shravan Kumar in a new avatar! Mahindra offered the car
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shravan kumar, new avatar, mahindra, car, anand mahindra, krishna kumar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved