• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रद्धा हत्याकांड : उपराज्यपाल ने पुलिस को विशेष सरकारी वकील नियुक्त करने की मंजूरी दी

Shraddha murder case: Lt Governor approves appointment of special public prosecutor to police - India News in Hindi

नई दिल्ली | दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने श्रद्धा वाकर हत्याकांड के संबंध में विशेष लोक अभियोजकों की नियुक्ति के लिए दिल्ली पुलिस के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। रिपोर्ट के अनुसार, अदालत में अधिवक्ता मधुकर पांडे और अमित प्रसाद, श्रद्धा मामले में विशेष लोक अभियोजक के रूप में दिल्ली पुलिस का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस बीच, गुरुवार को एक सूत्र ने बताया कि फोरेंसिक टीमों द्वारा फ्लैट से लिए गए ब्लड के सैंपल श्रद्धा वाकर से मेल खा गए हैं।

दिल्ली पुलिस को अभी तक डीएनए और पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट मिली है जबकि नार्को टेस्ट की रिपोर्ट अभी बाकी है। पुलिस ने कहा कि वे तीनों रिपोर्ट आने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश करेंगे। सूत्रों के अनुसार, महरौली वन क्षेत्र से बरामद हड्डियों के टुकड़ों का डीएनए श्रद्धा के पिता के नमूनों से मेल खा गया।

हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के शरीर के कई टुकड़े करके उनको जंगल में फेंक दिया था। मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के शरीर के 13 टुकड़े बरामद किए थे। आफताब पूनावाला न्यायिक हिरासत में है और तिहाड़ जेल नंबर 4 में बंद है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shraddha murder case: Lt Governor approves appointment of special public prosecutor to police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shraddha murder case, delhi lieutenant governor vk saxena, approves appointment of special public prosecutor to police, aftab amin poonawalla, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved