• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

MP के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान के पिता का मुंबई में निधन

Shivraj Singh Chouhan Father Died - India News in Hindi

मुंबई। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के 85 वर्षीय पिता प्रेम सिंह चौहान का आज मुंबई में निधन हो गया। वह कई दिनों से बीमार चल रहे थे, जिसके चलते उन्हें एक दिन पहले इलाज के लिए उन्हें मुंबई लाया गया था। इलाज के लिए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर उनका इलाज शुरू भी हो गया था। लेकिन दोपहर बाद खबर आई कि उनका निधन हो गया। जिसके बाद इसकी खबर मिलते ही शिवराज सिंह मुंबई के लिए रवाना हो गए।

शिवराज सिंह चौहान पिता के निधन पर बीजेपी के कई नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है। सांसद रीति पाठक औ ने ने ट्वीट कर शिवराज के पिता के निधन पर शोक जताया। उन्होंने लिखा, प्रेम सिंह चौहान के निधन का दुखद समाचार मिला, ईश्वर उनकीआत्मा को शांति दे और शिवराज सिंह चौहान और उनके परिवार को इस दुख को सहने की ताकत दे।

वहीं शिवराज सिंह चौहान पिता के निधन पर मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी ट्वीट कर शोक जताया। उन्होंने लिखा, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के पिता के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में जगह दे। इस दुख की घड़ी में शिवराज जी और परिजनों के साथ सहभागी हूं। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके है। मध्यप्रदेश में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार मिलने के बाद उन्हें अपने सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shivraj Singh Chouhan Father Died
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivraj singh chouhan, lilavati hospital, madhya pradesh news, bhopal news, shivraj singh chouhan news, shivraj singh chouhan father died, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved