• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP से गठबंधन पर बोली शिवसेना, कहा- महाराष्ट्र में हम बडे भाई है और रहेंगे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन का दौर जारी है। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और शिवसेना की दोस्ती बनी रह सकती है। बीजेपी और शिवसेना ने आनेवाले लोकसभा चुनाव में गठबंधन होने के पूरे आसार दिख रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात चल रही है। सोमवार को शिवसेना सांसदों ने ठाकरे परिवार के पुश्तैनी आवास मातोश्री में जुटे। यहां शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ उनकी लंबी बैठक हुई। बैठक के दौरान शिवसेना सांसदों ने उद्धव ठाकरे से कहा कि बीजेपी के साथ लोकसभा चुनाव में गठबंधन जारी रखना है या नहीं, इसपर अंतिम फैसला उन्हीं का होगा।

बैठक में बीजेपी के साथ गठबंधन करने के सारे अधिकार उद्धव ठाकरे को दिए गए हैं। मुंबई में शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत ने पार्टी की बैठक के बाद कहा कि महाराष्ट्र में हम बड़े भाई थे, हैं और रहेंगे। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, ‘हमारे नेता उद्धव जी हैं, हम लडऩे के लिए तैयार हैं, हम लड़ेंगे, महाराष्ट्र में हम बड़े भाई हैं, हमेशा रहेंगे और उसी नाते राज्य और देश की राजनीति करेंगे।’ संजय राउत ने कहा कि राफेल पर हमारे पास नई जानकारी आई हैं, उसपर चर्चा हुई। बैठक में सूखे को लेकर चर्चा हुई।

बजट में आयकर सीमा 8 लाख तक करने की मांग शिवसेना ने की है। राउत नें यह भी साफ किया की 50-50 का कोई प्रस्ताव शिवसेना के पास नहीं आया हमें यह प्रस्ताव स्वीकारा भी नहीं। वहीं जालना में बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारीयों की बैठक हुई।

यहां पर प्रदेश अध्क्ष दानवे ने भी शिवसेना के साथ गठबंधन के संकेत दिए। दानवे ने बताया की फिलहाल 48 में से 24-24 सीटें यानी 50-50 फीसदी का कोई फॉर्मूला बना ही नहीं है, जब सीट शेयरिंग की बात होगी तो खुलकर होगी। हमने हमेशा शिवसेना के सामने दोस्ती का हाथ आगे किया है। फैसला शिवसेना को लेना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena will always be big brother, says Sanjay Raut on alliance with BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, big brother, sanjay raut, alliance, bjp, lok sabha elections 2019, 2019 lok sabha elections, lok sabha poll, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved