• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संसद में गूंज:चप्पलमार सांसद को राहत की आस,हटेगा बैन,बदलेंगे नियम!

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ से उड़ान प्रतिबंध जल्द हटेगा। सरकार नियमों में बदलाव करेगी। शिवसेना सांसद को खराब बर्ताव के कारण छह एयरलाइंस कंपनियों ने उड़ान पर बैन लगा दिया था। सरकार उन्हें राहत प्रदान करने की सोच रही है ताकि वह दोबारा उड़ान भर सकें। यह निर्णय सोमवार को नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और शिवसेना के सांसंदों की हुई बैठक के बाद लिया गया।

इससे पहले सोमवार को राज्यसभा में समाजवादी पार्टी कई दलों के सांसदों ने शिवसेना सांसद के बैन पर आपत्ति जताई और एयए इंडिया को आड़े हाथों लिया। एयर इंडिया के स्टाफ को चप्पल से पीटने के मामले में फंसे शिवसेना के सांसद के पक्ष में पार्टी खुलकर सामने आ गई है। लोकसभा में रविंद्र गायकवाड पर लगे बैन को हटाने की मांग की गई। लोकसभा में शिवसेना सांसद अनंतराव अडसुल ने कहा कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी प्लेन में शराब पीकर गलत व्यवहार किया, लेकिन उस पर कोई बैन नहीं लगाया गया। जब शिवसेना सांसद आनंदराव अडसुल ने इस मामले को लेकर लोकसभा में हंगामा किया तो स्पीकर सुमित्रा महाजन ने नाराजगी जताई।

हंगामा करते हुए शिवसेना सांसद सदन के वेल तक आ गए और एअर इंडिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस पर लोकसभा स्पीकर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इस मामले को लेकर हंगामा करना ठीक नहीं है, जो भी घटना है वो जनप्रतिनिधि की छवि के हिसाब से अच्छी नहीं है।

वहीं नागरिक उड्डयन मंत्री ए गजपति राजू ने कहा कि एक सांसद को यात्रियों की सुरक्षा के बारे में ध्यान रखना चाहिए। सांसद भी अन्य यात्रियों की तरह ही प्लेन में सफर करते हैं, इनमें फर्क नहीं किया जा सकता। साथ ही उन्होनें कहा कि हवाई यात्रा के दौरान सुरक्षा को लेकर समझौता नहीं किया जा सकता।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-shiv sena raised the issue of ravindra gaikwad in parliament, says Even Kapil sharma misbehaved on Flight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, mp ravindra gaikwad, issue of ravindra gaikwad in loksabha, kapil sharma, airindia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved