• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शीला ने कहा, पार्टी में नेताओं के मान-सम्मान में आई कमी, राहुल नहीं देते वक्त

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव और अब दिल्ली के एमसीडी चुनावों में कांग्रेस को बुरी तरह पराजय का मुंह देखना पड़ा है। दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह और महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम चुके हैं। अजय माकन ने भी हार की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए इस्तीफा दे दिया मगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वापस कर दिया। इस बेचैनी और भगदड़ के बीच कांग्रेस में इन दिनों विचार-विमर्श का दौर चल रहा है। इसी क्रम में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में समाजवादी पार्टी से गठबंधन को ‘गलती’ बताया और कहा कि कांग्रेस को अपने नेताओं को इज्जत देनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी को सोनिया गांधी की तरह कांग्रेस मुख्यालय में हर दिन कुछ घंटे बिताने चाहिए ताकि वे लोगों से ज्यादा से ज्यादा मिल सकें।
समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर शीला दीक्षित ने कहा- मुझे पता नहीं क्या हुआ, लेकिन अखिलेश और समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन की खबरें आने लगीं। गठबंधन के 10 दिन पहले एक इंटरव्यू में मैंने कहा कि अगर कोई ऐसा गठबंधन हुआ तो मैं इससे अलग रहना चाहती हूं, क्योंकि सीएम के दो उम्मीदवार नहीं हो सकते। मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा फ़ैसला था, क्योंकि हम सात सीट पर सिमट गए। यह बहुत ही परेशान करने वाली बात है। जिस तरह से हम तैयारी कर रहे थे हमें 50-70 सीटें आने की उम्मीद थी।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sheila Dikshit said, lack of respect for leaders in the party, while Rahul not giving time in AICC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sheila dikshit, lack of respect, rahul gandhi, aicc, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved