• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोडने के दिए संकेत, ट्वीट कर किया ऐसा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी में रहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कोई मौका नहीं चूकते। वहीं अब शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बीजेपी के लिए नए संकेत दिए है।


लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बीजेपी छोडऩे के संकेत दिया हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है।
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि नेतृत्व जो कर रही है और कह रही है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं। शायद नहीं। जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं। जो अब पूरा हो भी नहीं पाएंगे। आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता। सिन्हा ने अपने अपने ट्वीट को शायराना अंदाज में खत्म करते हुए भाजपा को अपनी अहमियत समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा मौहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए। पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने ट्वीटर के जरिए मोदी के पांच साल के कार्यकाल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘अब तिथियों ‘लोकसभा चुनाव’ की घोषणा हो गई है। सर अब तो कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए। एक भी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस नहीं की गई। आप इतिहास पर नजर डालें तो ऐसे एकमात्र पीएम हैं आप।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shatrughan Sinha Tweeted Sign To Leave The Party Attack On Pm Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shatrughan sinha, sign to leave the party, narendra modi, bjp, lok sabha polls, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved