• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शत्रुघ्न ने PM मोदी पर बोला हमला, भाजपा करेगी कार्रवाई

नई दिल्ली। कोलकाता में विपक्षी महागठबंधन की रैली में शनिवार को शामिल हुए अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टी कार्रवाई कर सकती है। भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, "पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के एम्स से लौटने पर उनको पार्टी से निलंबित किया जा सकता है। उन्होंने अब सीमा पार कर दी है, क्योंकि उन्होंने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।"

भाजपा प्रवक्ता राजीव प्रताप रूड़ी ने सिन्हा को अवसरवादी बताया है। उन्होंने कहा, "पार्टी इसका संज्ञान लेगी।" सिन्हा और रूड़ी दोनों बिहार से आते हैं।

उन्होंने कहा कि पटना साहिब के सांसद उन सारी सुविधाओं का लाभ उठाते हैं, जो संसद सदस्य को मिलती है। भाजपा प्रवक्ता ने यहां एक प्रेसवार्ता में कहा, "कुछ लोग सांसद होने का लाभ लेने के लिए भाजपा के बैनर हो ढोना चाहते हैं। ऐसे लोग पार्टी द्वारा व्हिप जारी करने पर संसद में मौजूद होते हैं, ताकि उनकी सदस्यता (सदन से) न जाए। लेकिन वे इतने अवसरवादी हैं कि अलग-अलग मंचों से अलग-अगल तरह की राय जाहिर करते हैं।"

रूड़ी ने सिन्हा को बहुत चतुर बताते हुए उनपर पिछले पांच सालों में भाजपा के किसी कार्यकलाप में मौजूद नहीं रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "मैंने पिछले पांच सालों में कभी उनको पार्टी के किसी भी कार्यकलाप में नहीं देखा। वह बहुत चतुर हैं और अपनी राजनीतिक समझ के अनुसार फैसले लेते हैं। वह खुद को भाजपा के बताते हैं और विपक्ष की रैली में शामिल होते हैं। इसलिए, मुझे पक्का विश्वास है कि पार्टी इस पर कार्रवाई करेगी।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shatrughan Sinha attends Mamata Banerjees rally, BJP calls him opportunist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shatrughan sinha, mamata banerjees rally, bjp, narendra modi, bjp leader rajiv pratap rudy, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved