• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विवादित बयान देने वालों के खिलाफ लेंगे एक्शन : राहुल गांधी

Shashi Tharoor Warns party leaders against making incorrect statements - India News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को विवादित बयान देने वाले अपनी पार्टी के नेताओं को आगाह किया है। उन्होंने इशारों ही इशारों में हाल ही में विवादित बयान देने वाले सांसद शशि थरूरू समेत ऐसे नेताओं के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कही। कांग्रेस कार्यसमिति (CWG) की बैठक में राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं बड़ी लड़ाई लड़ रहा हूं। हर किसी को पार्टी फोरम में बात रखने का अधिकार है। लेकिन अगर कोई पार्टी का नेता गलत बयान देता है और इस लड़ाई को कमजोर करता है तो मैं कार्रवाई करने में संकोच नहीं करूंगा।’

राहुल गांधी ने कहा कि नवगठित सीडब्ल्यूसी अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच का सेतु है। साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे भारत के दबे-कुचले लोगों की लड़ाई लड़ें। गांधी ने आज नवगठित कांग्रेस कार्य समिति की पहली बैठक की अध्यक्षता की और कहा कि यह अनुभव और जोश के समावेश वाली इकाई है।

गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कुछ दिन पहले एक विवादति बयान दिया था जिसको लेकर काफी हंगामा हुआ था। तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद ने पिछले सप्ताह ‘थ्रेट्स फेस्ड बाय इंडियन डेमोक्रेसी एंड सेक्युलरिज्म’ सम्मेलन में यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि अगर 2019 में भाजपा केंद्र में वापसी करती है तो राष्ट्र ‘हिंदू पाकिस्तान’ बन जाएगा।

थरूर ने कहा था, ‘यह हिंदू राष्ट्र के सिद्धांत को स्थापित करेगा, जिसमें अल्पसंख्यकों के लिए समानता को हटा दिया जाएगा और एक हिंदू पाकिस्तान राष्ट्र बनाया जाएगा।’ इसके अलावा थरूर ने रविवार को भी एक और विवाद दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि देश के कुछ हिस्सों में सुरक्षित रहने के लिए मुसलमान होने से बेहतर गाय होना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shashi Tharoor Warns party leaders against making incorrect statements
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shashi tharoor, warns, party leaders against making incorrect statements, rahul gandhi, congress working committee meeiting, cwg, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, हिंदू पाकिस्तान, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved