• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

प्रधानमंत्री आवास पर जुटी बॉलीवुड हस्तियां, गांधी को लेकर दिए सुझाव, पीएम मोदी ने की ये अपील

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष को लेकर कला और सिनेमा जगत की दिग्गत हस्तियों से मुलाकात की। अभिनेता आमिर खान, शाहरुख खान समेत बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां इस कार्यक्रम में शामिल हुईं और गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव दिए।

पीएम आवास 7, लोककल्याण मार्ग पर पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि गांधीके विचार सादगी के पर्याय हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि रचनात्मकता की शक्ति अपार है और हमारे देश के लिए रचनात्मकता की इस भावना का इस्तेमाल करना जरूरी है। महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग महान काम कर रहे हैं।
मीटिंग के दौरान पीएम मोदी ने फिल्म जगत की हस्तियों से डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की अपील की। यही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी जाना चाहिए, जहां देश और दुनिया से लोग आ रहे हैं। कार्यक्रम से जुड़ी जानकारियां खुद पीएमओ के ट्विटर अकाउंट से साझा की गई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-shahrukh khan, amir and kangna ranaut in interaction with pm narendra modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahrukh khan, amir khan, kangna ranaut, narendra modi, 150th birth anniversary of mahatma gandhi, anniversary of mahatma gandhi, mahatma gandhi, pm modi is interacting with members of the creative and entertainment of birth anniversary of mahatma gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved