• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वाड्रा की मां की सुरक्षा हटाई

security of maureen wadra,mother of robert wadra repealed - India News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को कहा कि उनकी मां कभी सुरक्षा चाहती ही नहीं थीं। इसे हटाने से उन्हें इसके कारण होने वाली अनावश्यक परेशानी से छुटकारा ही मिलेगा। वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, मेरी मां ने कभी सुरक्षा नहीं मांगी और मैं आश्वस्त हूं कि इसे हटाने से इसके कारण होने वाली परेशानी से उन्हें निजात मिलेगी। इसके कारण अक्सर दूसरों को परेशानियों का सामना करना प़डता था, जिसके कारण वह खुद को शर्मिदा व असहज महसूस करती थीं।

उन्होंने मुद्दे को लेकर मीडिया के एक धडे पर उन्हें (वाड्रा) निशाने पर लेने का आरोप लगाया। वाड्रा ने कहा,चीजों को बदलने के कई सभ्य तरीके हैं, बजाए इसके कि मीडिया में किसी को बदनाम करने के लिए मुहिम चलाई जाए। जिसमें एक वरिष्ठ नागरिक को निशाना बनाया जाए और संबंधित व्यक्ति के बजाय पहले मीडिया को खबर दे दी जाए। उन्होंने कहा,मैं दोहरा रहा हूं..कृपया मुझसे अपनी ल़डाई को कम से कम मेरी मां तक मत ले जाइए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने वाड्रा की मां नौरीन वाड्रा को मिल रही सुरक्षा मंगलवार को हटा ली। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-security of maureen wadra,mother of robert wadra repealed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: security, maureen wadra, robert wadra, priyanka gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved