• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट दखल न दें, मुस्लिम भी लेंगे मोदी का पक्ष: शिवसेना

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की राम मंदिर मुद्दे को कोर्ट के बाहर बातचीत से सुलझाने की सलाह के बाद यह मुद्दा एक बार फिर राजनीति के पाले में है। केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की साथी शिवसेना ने गुरुवार को कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अपनी योजनाओं को अब आगे बढ़ा सकती है। पार्टी के मुताबिक, इस समय देश में ऐसा सामाजिक-राजनीतिक माहौल है कि मुस्लिम भी मोदी के पक्ष में हैं और उनकी बात सुनते हैं।
मोदी के निर्देश की जरूरत
शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि पिछले 25 वर्षों में देश की राजनीति में काफी बदलाव आया है। आडवाणी अब पार्टी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य हैं, तो देश पर पीएम मोदी का शासन है। अब राम मंदिर बनना चाहिए, इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश की जरूरत है। शिवसेना के मुताबिक, बीजेपी को उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत मिली है जो दिखाती है कि लोगों की आकांक्षा है कि राम मंदिर बने। लोग आस्था के नाम पर ऐसा चाहते हैं और इसलिए सुप्रीम कोर्ट को इस मामले में दखल नहीं देना चाहिए। आज पूरा देश मोदी की बातें सुनता है और माहौल ऐसा है कि मुस्लिम भी उनकी बात सुनेंगे।
शिवसेना ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस मुद्दे पर एक स्पष्ट फैसला दे सकता है। लेकिन यदि इस मुद्दे को कोर्ट के बाहर सुलझाना है तो अन्ना हजारे, बाबा रामदेव या आडवाणी जैसे लोग इस मुद्दे में मदद कर सकते हैं। फिर अदालत जाने की कोई जरूरत नहीं है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SC should not interfere in Ram Mandir issue, Muslims will also support PM Modi, says Shiv Sena
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sc interfere, ram mandir, muslims with modi, shiv sena, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved