• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएम मोदी के कामों को लेकर कांग्रेस बंटी, जयराम के बाद खुर्शीद ने कहा ऐसा

salman khurshid says modis good work like looking for needle in haystack - India News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। ऊपर से उनके कुछ नेता मोदी सरकार के कार्यकाल में हो रहे कामों को लेकर बंट गए है। कांग्रेस में इन दिनों यह सबसे बड़ा सवाल है कि पीएम नरेंद्र मोदी की कब आलोचना की जाए और कब उनकी कामों को सराहा जाए। हाल ही में कांग्रेस के दिग्गज नेता जयराम रमेश, शशि थरूर और अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि मोदी के हर काम की निंदा करने से बचना चाहिए।

अब इन नेताओं के बयानों पर परोक्ष रूप से टिप्पणी करते हुए पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि यदि पीएम मोदी के अच्छे कामों की चलाश की जाए तो ये ‘भूसे के ढेर में सुई’ खोजने जैसा ही होगा। खुर्शीद ने कहा कि जिस तरह से देश को चलाया जा रहा है, उससे कांग्रेस खासी चिंतित है। उनका यह बयान जयराम रमेश की उस टिप्पणी के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी का गवर्नेंस मॉडल पूरी तरह से निगेटिव स्टोरी नहीं है। उन्होंने कहा था कि यदि हम उनके अच्छे कामों को नकारते हुए हमेशा निंदा ही करें तो इससे कोई लाभ नहीं होगा।

इसके बाद शशि थरूर और अभिषेक मनु सिंघवी ने भी कहा था कि पीएम मोदी की उनके सही कामों के लिए प्रशंसा करनी चाहिए। खुर्शीद ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे दृष्टिकोण से पीएम मोदी ने क्या अच्छा किया, यह तलाशना ऐसे ही है, जैसे भूसे में सुई की खोज की जाए।’ मोदी को लेकर जयराम रमेश और अन्य नेताओं के बयानों को लेकर उन्होंने कहा कि वह किसी एक नेता को लेकर अपनी बात नहीं कहना चाहते। रमेश पर उन्होंने कहा, ‘उन्होंने वह कहा जो उन्हें कहना था। हर कोई अपनी तरह से चीजों को समझता है और उसका विश्लेषण करता है। लेकिन, जैसा कि मैंने कहा कि मेरे लिए पीएम मोदी के बारे में कुछ अच्छा खोजना भूसे के ढेर में सुई खोजने जैसा है।’

कांग्रेस को लेकर गांधी परिवार की भूमिका पर खुर्शीद ने कहा कि इस बात में कोई दोराय नहीं है कि फिलहाल पार्टी के लिए यह प्रमुख केंद्र है। 66 वर्षीय नेता ने कहा, ‘बीजेपी क्या कहती है और नतीजे क्या हैं, वह अलग बात है। लेकिन हम यह मानते हैं कि उनकी वजह से हमारा मनोबल बढ़ता है।’ पार्टी में आंतरिक कलह को थामने में सोनिया गांधी की भूमिका को लेकर खुर्शीद ने कहा कि निश्चित तौर पर वह पार्टी को मजबूत करने में सक्षम होंगी।

(इनपुट एजेंसी)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-salman khurshid says modis good work like looking for needle in haystack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi, enior congress leader salman khurshid, abhishek manu singhvi, shashi tharoor, congress leader jairam ramesh, sonia gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved