• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेरी खरीदी प्रॉपर्टी से रॉबर्ट वाड्रा का कोई लेना-देना नहीं: प्रिंयका गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उनकी संपत्ति से उनके पति रॉबर्ट वाड्रा या उनकी कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी का कोई लेना-देना नहीं है। प्रियंका का यह जवाब फरीदाबाद में उनके नाम से खरीदी गई एक जमीन पर उठे सवालों पर आया है। प्रियंका ने अपने ऊपर लगे उन आरोपों को बेबुनियाद और सियासी साजिश बताया है जिसमें जमीन के सौदे में उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के फाइनेंस करने की बात कही गई है।
एक मीडिया हाउस द्वारा कथित तौर पर सवाल उठाये जाने के बाद प्रियंका के कार्यालय की ओर से यह बयान दिया गया है। सवाल उठाया गया था कि रॉबर्ट वाड्रा को 28 अप्रैल, 2006 में स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी के जमीन सौदे में डीएलएफ से जो पैसा मिला, क्या उसके एक हिस्से का इस्तेमाल उनकी पत्नी ने हरियाणा के फरीदाबाद में संपत्ति खरीदने के लिए किया। बता दें कि स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी रियल्टी कंपनी डीएलफए के साथ भूमि सौदों को लेकर हरियाणा सरकार के टारगेट पर है।
प्रियंका की ओर से बताया गया है कि 28 अप्रैल, 2006 को उन्होंने 5 एकड़ जमीन हरियाणा के फरीदाबाद जिले के अमीपुर गांव में खरीदी थी। इसके लिए 15 लाख रुपये का भुगतान चेक से किया गया था। प्रियंका गांधी ने इसके लिए जरूरी 4 फीसदी सरकारी शुल्क चुकाया था, जो कि जमीन की कीमत के मुताबिक 60 हजार रुपये था। ये सौदा स्काइलाइट हॉस्पटिैलिटी के कथित जमीन सौदे से 6 साल पहले हुआ था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Robert Vadra has nothing to do with my purchased property: Priyanka Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: robert vadra, my purchased property, priyanka gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved