• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बनारस में दम दिखा जौनपुर में गरजे मोदी- मुझे बहुमत दो, 2022 में दूंगा हिसाब

वाराणसी। बनारस के लिए शनिवार का दिन खास है। छठे चरण की वोटिंग के बीच आज बनारस में दिग्गजों का रेला लगा हुआ है। यह पहला मौका है जब बनारस में एक साथ लगभग सभी बड़ी पार्टियों के दिग्गज सडक़ पर उतरे हैं। यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरणों में यहां पीएम नरेंद्र मोदी ने मेगा रोड शो निकाला। बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) से रोड शो शुरू होकर उनका काफिला काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचा। वहां पर उन्होंने पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने काल भैरव के दर्शन किए।
रास्ते में कई जगहों पर मोदी पर फूलों की बारिश की गई। इस दौरान सडक़ों पर पीएम मोदी के समर्थन में अपार जनसमूह उमड़ा दिखा। हालांकि कांग्रेस ने पीएम मोदी के कार्यक्रम की आलोचना करते हुए कहा है कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई। कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने बीजेपी पर यह आरोप लगाया है। उधर रोडशो के बाद पीएम नरेंद्र मोदी जौनपुर पहुंच गए और वहां चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। वहां से वह बनारस लौटेंगे और टाउनहाल में सभा को संबोधित करेंगे।

[ गजब का टैलेंट, पैरों से पत्थर तराश बना देते हैं मूर्तियां]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Road Show of Modi in Banaras ends, speaks in Jaunpur- give me majority
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: road show, banaras, jaunpur, modi, up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved