• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीवान : यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 6 की मौत, 12 से ज्यादा घायल

Road Accident Of A Bus Killed 6 Due To Rash Driving By Driver In Bihar - India News in Hindi

सीवान। बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक यात्री बस के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट जाने से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, गोपालगंज से यात्रियों को लेकर सीवान आ रही एक बस सोमवार को अमलौरी के बीएड कॉलेज के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक गड्ढे में जाकर पलट गई। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि बस का अगला टायर फट जाने के कारण चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया, जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दुर्घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया है। कुमार ने बताया कि मृतकों की अब तक पहचान नहीं हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Road Accident Of A Bus Killed 6 Due To Rash Driving By Driver In Bihar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: road accident in bihar, india news, india news in hindi, bihar news, bihar news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved