• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लालू यादव की तबियत फिर बिगड़ी, ब्लड प्रेशर गिरा, रांची के रिम्स में चल रहा इलाज

RJD leader Lalu Prasad Yadav health again unstable kidney is not working properly - India News in Hindi

पटना। बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबियत एक बार फिर से बिगड़ गई है। मालूम हो कि रांची (Ranchi) के रिम्स (RIMS) में लालू यादव का इलाज चल रहा है। इस बीच, डॉ. डीके झा ने बताया कि लालू यादव की किडनी (Kidney) महज 37 फीसद काम कर रही है। यह उनकी तबीयत के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं. डॉ. झा ने बताया कि लालू प्रसाद के ब्लड (Blood) में भी इंफेक्शन पाया गया है। ब्लड प्रेशर (Blood Pressure) भी काफी गिर गया है। डॉक्टर ने बताया कि उनका इन्फेक्शन (Infection) ठीक करने के लिए उन्हें एंटीबायोटिक दी जा रही है।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के चाईबासा, देवघर और दुमका से अवैध निकासी मामले में सजायाफ्ता हैं। चाईबासा के दो मामलों में वह सजायाफ्ता हैं। फिलहाल रिम्स में उनका इलाज में चल रहा है। उन्हें डायबटीज, हृदय रोग सहित कई अन्य तरह की बीमारियां हैं। बता दें कि लालू यादव जमानत न मिलने के कारण 2019 के लोकसभा चुनाव में लाख कोशिशों के बावजूद अपनी पार्टी के लिए प्रचार नहीं कर सके थे। बिहार में लालू यादव की पार्टी को मई में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में सिर्फ एक सीट ही मिल पाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RJD leader Lalu Prasad Yadav health again unstable kidney is not working properly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rjd leader lalu prasad yadav, lalu prasad yadav health again unstable, rjd, bihar, lalu prasad yadav, ranchi, rims, kidne, blood, blood pressure, infection, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved