• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

मुजफ्फरपुर रेप कांड : RJD का बिहार बंद, पुलिस को छत से मिली दवाईयां

नई दिल्ली। मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीडऩ के मामले को लेकर बिहार में आज लेफ्ट और आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) ने बंद बुलाया है। बंद के दौरान बवाल की खबरें भी सामने आ रही हैं। बंद के दौरान लेफ्ट और आजेडी कार्यकर्ताओं ने राझदानी पटना के भुनेश्वरी चौक के पास जाम लगाया। आरजेडी और कांग्रेस ने मिलकर नीतीश सरकार से इस्तीफे की मांग करते हुए कार्यकर्ता हाईवे पर धरने पर बैठ गए जिससे वाहनों की आवाजाही करीब 1 घंटे तक बाधित रही। इसके साथ ही जहानाबाद में रोकी जनशताब्दी एक्सप्रेस को भी रोका गया।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा, समाजवादी पार्टी और लोकतांत्रिक जनता दल समेत विपक्षी दलों द्वारा राज्यव्यापी बंद का समर्थन किया जा रहा है। वामपंथी पार्टी के कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने रेलवे पटरियों को अवरुद्ध कर दिया जिससे गुरुवार सुबह एक दर्जन से अधिक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ।

रिपोटरें के अनुसार, दरभंगा, मधुबनी, जहानाबाद, गया, मुजफ्फरपुर, पटना और भोजपुर जिलों में ट्रेनों को रोक दिया गया।प्रदर्शनकारियों ने सिवान, भोजपुर, नवादा, पटना, अरवाल, जगबाद जिलों में कई सड़कों को भी अवरुद्ध किया। वहीं दूसरी और आरपीएफ जवानों से प्रदर्शनकारियों की झडप की खबरें समाने आ रही है। लेफ्ट और आरजेडी के कार्यकर्ता दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल कराने की मांग कर रहे हैं। स्थानीय व्यवसाइयों ने भी समर्थन में दुकानें बंद रखीं। बंद का असर समस्तीपुर में भी देखने को मिला, यहां लेफ्ट कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे 28 पर आवाजाही रोक दी। इसके साथ ही कई जगह उग्र प्रदर्शन भी देखने को मिला है।

शेल्टर होम की छत से मिले दवाईयां और कंडोम...


ये भी पढ़ें -
अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RJD, Congress Demand Nitish Kumars Resignation Over Muzaffarpur Shelter Home Rapes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rjd, congress, demand, nitish kumars, resignation, muzaffarpur shelter home rapes, muzaffarpur shelter home rape case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved