• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिपब्लिक टीवी के पोल ऑफ पोल : भाजपा यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर में करेगी वापसी, आप जीतेगी पंजाब

Republic TV Poll of Poll: BJP will make a comeback in UP, Uttarakhand, Manipur, AAP will win Punjab - India News in Hindi

नई दिल्ली । रिपब्लिक टीवी के पोल ऑफ पोल ने भविष्यवाणी की है कि भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मणिपुर में सत्ता बरकरार रखेगी, जबकि गोवा में त्रिशंकु विधानसभा की संभावना है और पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत होगी। मतगणना 10 मार्च को होगी।

भाजपा के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 जीतने की भविष्यवाणी की गई है, जो लगातार दूसरी बार सत्ता में आकर 37 साल पुराने मिथक को तोड़ रही है। हालांकि समाजवादी पार्टी अपनी सीटों में इजाफा कर सकती है।

एग्जिट पोल के पोल ने अरविंद केजरीवाल की आप के लिए शानदार जीत की भविष्यवाणी की है, जबकि सत्तारूढ़ कांग्रेस पंजाब में प्रमुख विपक्ष के रूप में उभरने के लिए तैयार है।

गोवा विधानसभा के लिए एग्जिट पोल ने त्रिशंकु विधानसभा की संभावना के साथ भाजपा और कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन के बीच आमने-सामने की लड़ाई की भविष्यवाणी की है, जिसमें आप का खाता खुलने की संभावना है।

एग्जिट पोल के पूवार्नुमानों के मुताबिक, उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला होगा, हालांकि, भगवा पार्टी को 37 सीटों और कांग्रेस को 30 सीटें मिलने की भविष्यवाणी के साथ थोड़ी बढ़त तय है।

मणिपुर में भाजपा के दूसरे कार्यकाल के लिए सत्ता में आने की संभावना है। भाजपा ने इस विधानसभा चुनाव में नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) और नगा पीपुल्स फ्रंट (एनपीएफ) के साथ गठबंधन किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Republic TV Poll of Poll: BJP will make a comeback in UP, Uttarakhand, Manipur, AAP will win Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: republic tv poll of poll, bjp will make a comeback in up, uttarakhand, manipur, aap will win punjab, up election 2022, uttarakhand election 2022, manipur election 2022, aap election 2022, punjab election 2022, bjp, aap, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved