• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धन धना धन ऑफर खत्म होने से पहले जियो ने लॉन्च किए 2 नए प्लान

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने 15 जुलाई को धन धना धन ऑफर खत्म होने से पहले दो नए प्लान लॉन्च कर दिए हैं। जियो ने मंगलवार को पोस्टपेड और प्रीपेड टैरिफ रिवाइज करते हुए वैलिडिटी और डेटा में बदलाव किए हैं। रिलायंस जियो के मुताबिक अब 309, 349 और 509 के रिचार्ज की वैलिडिटी बदलते हुए 56 दिन हो गई है। जियो के धन धना धन पैक में बदलाव करते हुए जियो ने 2 जीबी डेटा 56 दिनों के लिए कर दिया है। उसी तरह 999 रुपए के प्लान में 120 जीबी डेटा 120 दिनों के लिए मिल रहा था लेकिन अब 999 रुपए में 90 दिनों के लिए 90 जीबी डेटा ही मिलेगा।

पहले 509 का रिचार्ज करने पर यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा 84 दिनों के लिए मिल रहा था। पोस्टपेड प्लान्स में भी जियो ने ऐसी ही बदलाव किए हैं। 3 महीने का प्लान अब केवल 399 रुपए के रिचार्ज में ही मिलेगा। बाकी सभी बड़े प्लान में वैलिडिटी को कम कर दो महीने कर दिया गया है। हालांकि प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए कंपनी ने 349 और 399 रुपए के नए प्लान जोड़े हैं। 349 रुपए के प्लान में 10+10 जीबी डेटा 54 दिनों के लिए मिलेगा और पोस्टपेड कस्टमर को इतना डेटा दो महीने के लिए मिलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Reliance Jio Launches New Plans, Jio Dhan Dhana Dhan Benefits Continue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: reliance jio, launches, new plans, jio dhan dhana dhan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved