• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपने प्राइम ग्राहकों के लिए जियो लाया खास ऑफर

Reliance Jio Introduces Triple Cash Back Offer For Jio Prime Members - India News in Hindi

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनियों द्वारा अपने ग्राहकों को बनाए रखने के प्रयासों के बीच रिलायंस जियो ने भी गुरुवार को अपने प्राइम ग्राहकों के लिए अपने कारोबार सहभागियों के साथ नई पेशकश की घोषणा की। कंपनी इसके तहत इस श्रेणी के विशेष ग्राहकों को अनेक लाभ के साथ वाउचर के रूप में 2,599 रुपये तक की नकदी वापसी (कैशबैक) देगी जिसका इस्तेमाल चुनिंदा जगहों पर खरीदारी के दौरान किया जा सकता है। कंपनी के बयान के अनुसार इस पेशकश के लिए उसने अमेजनपे, पेटीएम व फोनपे जैसी अनेक कंपनियों से गठजोड़ किया है।

कंपनी का कहना है कि इस पेशकश के तहत उसके प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये व इससे अधिक के प्रत्येक रिचार्ज पर 400 रुपये मूल्य का जियो वाउचर मिलेंगे। वहीं जियो के पार्टनर हर रिचार्ज पर 300 रुपये का तत्काल कैशबैक देंगे। कंपनी का कहना है कि एजियो डॉट कॉम पर 1500 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर जियो के प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये की छूट दी जाएगी। वहीं यात्रा डॉट कॉम पर हवाई टिकट खरीदने पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी।

रिलायंस ट्रेंड्स पर 1999 रुपये की खरीद पर 500 रुपये की छूट कंपनी के प्राइम ग्राहकों को दी जाएगी। कंपनी का कहना है कि उसके जियो प्राइम ग्राहकों के लिए ये लाभ 10 नवंबर से 25 नवंबर 2017 तक उपलब्ध होंगे। उल्लेखनीय है कि दूरसंचार कंपनियां ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए हाल ही में अनेक नई पेशकश लाई हैं। वोडाफोन व एयरटेल ने हाल ही में कई नई योजनाओं की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Reliance Jio Introduces Triple Cash Back Offer For Jio Prime Members
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: reliance jio, triple cash back offer, jio prime members, mukesh ambani\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved