• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

6 साल की बच्ची से उसके चाचा ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कटघर थाना क्षेत्र के गोविंदनगर इलाके में रिश्ते में लगने वाले चाचा ने अपनी ही मासूम छह वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कटघर थाना छेत्र के गोविंदनगर में हरविंदर ऊनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है। पड़ोस में ही उसका 25 वर्षीय भाई अजविंदेर भी रहता है। अजविंदेर भी शादीशुदा है। बच्ची अक्सर अपने चाचा अजविंदेर के घर खेलने जाया करती थी। बुधवार को भी वह अपने चाचा के घर खेलने गई थी, मगर अजविंदेर ने उस मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला।
मामला तब पता चला जब बच्ची अपने घर पहुंची और उसने पूरा वाकया परिवार को बताया। परिवार ने जब उसके कपड़े और शरीर को चेक किया तो यह समझते देर नहीं लगी की अजविंदेर ने उससे दुष्कर्म किया है। परिजनों ने फौरन 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने भी फुर्ती दिखाते हुए आरोपी अजविंदेर को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। परिवार समझ नहीं पा रहा कि ऐसा भी हो सकता है। शायद कोई भी इस पर विश्वास नहीं करेगा।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-rape six year girl by her uncle in muradabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape, six year, girl, uncle, muradabad, police, crime, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, muradabad news, muradabad news in hindi, real time muradabad city news, real time news, muradabad news khas khabar, muradabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved