• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुलवामा आतंकी हमला: राजनाथ बोले- बेकार नहीं जाएगा जवानों का बलिदान

देहरादून। दो दिवसीय देहरादून दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भारत-चीन सीमा पर तैनात जवानों के साथ नया साल मनाया। इस मौके पर राजनाथ ने देशवासियों के साथ-साथ सेना के जवानों को नए साल की बधाई दी। साथ ही राजनाथ सिंह ने पुलवामा हुए आतंकी हमले को कायरतापूर्ण कृत्य बताया और शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की।

पुलवामा आतंकी हमले पर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आतंकियों ने कायरतापूर्ण काम किया है और हमें अपने बहादुर जवानों पर गर्व है। उन्होंने कहा कि उनका बलिदान खाली नहीं जाएगा और पूरा देश जवानों के परिवार के साथ है।

उत्तरकाशी में आईटीबीपी की 12वीं बटालियन के कैंपस मातली पहुंचकर केन्द्रीय गृहमंत्री ने आईटीबीपी परिसर में बने भवनों व कक्षों का निरीक्षण किया तथा जवानों के परिवारों से मुलाकात कर उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दी। इसके बाद रक्षामंत्री ने शून्य से नीचे तापमान में भी भारत-चीन सीमा पर देश की रक्षा में जुटे 12वीं व 35वीं बटालियन के हिमवीरों से मुलाकात कर उनका हौसला बुलंद किया और उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajnath Singh reaction on pulwama attack, says sacrifice will not go in vain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajnath singh, home minister rajnath singh, pulwama attack, sacrifice, dehradun, itbp, doklam, jaish-e-mohammad, jem militants, crpf, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved