• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राजनाथ ने की ममता और राज्यपाल के बीच सुलह की कोशिश

नई दिल्ली। एक ओर पश्चिम बंगाल हिंसा की आग में झुलस रहा है। वहीं, दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राजभवन के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी के बीच सुलह की कोशिश की है। राजनाथ ने दोनों को फोन पर बातचीत कर मामला शांत करने की अपील की है। इससे पहले ममता ने राज्यपाल की शिकायत राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से की है और इसकी एक कॉपी गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भेजी थी।

नाराज ममता को मनाने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उन्हें फोन किया और उन्हें शांत कराने की कोशिश की। राजनाथ ने राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी को भी फोन किया। राजनाथ से बातचीत में राज्यपाल ने अपना बचाव किया। राज्यपाल ने उन आरोपों का खंडन किया जिसमें ममता ने उन पर अपमान करने का आरोप लगाया है। गृह मंत्रालय ने बादुडिय़ा हिंसा पर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी है। लेकिन, ममता ने हिंसा से निपटने के लिए केंद्र की मदद को ठुकरा दिया है। ममता ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से कहा है कि उन्हें केंद्र से मदद की जरूरत नहीं है।

ममता ने राज्यपाल पर लगाए ये आरोप

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajnath Singh dials CM Mamata Banerjee, Governor Tripathi, asks them to resolve differences
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal cm, mamata banerjee, governor, keshari nath tripathi, rajnath singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved